Skip to content

Crazy Time लाइव डीलर

यदि आप एक ऐसे खेल की तलाश में हैं जो बड़ी जीत की संभावना के साथ उत्साह प्रदान करता है, तो आपको यह सब पागल समय में मिलेगा। 20,000x तक बोनस जैसी रोमांचक सुविधाओं के साथ, यह आकर्षक गेम रंगीन दृश्यों और लाइव प्रस्तुतकर्ताओं का दावा करता है। अधिक सीखना चाहते हैं? इवोल्यूशन गेमिंग द्वारा क्रेज़ी टाइम की हमारी पूरी समीक्षा पढ़ना जारी रखें: क्रेज़ी टाइम लाइव गेम शो, वास्तविक समय डेटा अपडेट, कैसे खेलें, जीतें, आरटीपी और क्रेज़ी टाइम इंडिया आंकड़ों के साथ विश्लेषण के लिए युक्तियाँ खोजें। इसके अलावा, भारत में सबसे अच्छा ऑनलाइन कैसीनो खोजें जहां आप पागल समय खेल सकते हैं। हमने इस गेम के सभी वीडियो और सुविधाओं को बारीकी से ट्रैक किया है, जिसके परिणामस्वरूप हम अपनी टिप्पणियों के परिणाम आपके साथ साझा करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, इस समीक्षा को पढ़ने के बाद, आप मोबाइल ऐप के माध्यम से क्रेज़ी टाइम खेल सकेंगे। या ब्राउज़र संस्करण।

लाइव डीलर के साथ गेम का विवरण Crazy Time

Evolution Gaming द्वारा Crazy Time एक आसान-से-खेलने वाला लेकिन रोमांचक लाइव डीलर कैसीनो गेम है जो खिलाड़ियों को हर दौर में मिलियन-डॉलर के इनाम जीतने का मौका देता है। यह गेम एक हाइब्रिड है जो “Wheel of Fortune” के स्टाइल में एक गेम शो और रूले का मिश्रण है, जिसमें एक घूमने वाला मनी व्हील होता है जिसमें विशाल मल्टीप्लायर और लाभदायक बोनस राउंड होते हैं।

Evolution Gaming द्वारा जून 2020 में लॉन्च किया गया, Crazy Time जल्दी ही उन ऑनलाइन लाइव कैसीनो उत्साही लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया जो सरल गेमप्ले को पसंद करते हैं, जिसे रियल-टाइम में आनंद लिया जा सकता है, और बड़े वास्तविक धन के पुरस्कार जीतने का मौका प्रदान करता है।

इस गेम में 20,000x तक के लाभदायक मल्टीप्लायर हैं, जो बड़ी जीत का मौका प्रदान करते हैं। इसके अतिरिक्त, Crazy Time का RTP अधिकांश ऑनलाइन कैसीनो गेम्स की तुलना में औसत है।

Jeetwin Crazy Time सांख्यिकी परिणाम

श्रेणीजानकारी
नामCrazy Time
लॉन्चजून 2020
प्रोवाइडरEvolution Gaming
गेम प्रकारगेम शो
लाइन्स54
पेलाइन्स8 प्लस 4 बोनस बेटिंग विकल्प
RTP95.40%
अधिकतम जीत20,000x
वॉलेटिलिटीमध्यम
अधिकतम लाभ20,000x तक

Crazy Time कैसे खेलें?

Crazy Time के बेस गेम को समझना बहुत सरल हो सकता है। गेम का व्हील 54 हिस्सों में बंटा हुआ है और खिलाड़ियों को आठ अलग-अलग बेटिंग विकल्प प्रदान करता है। आप चार नंबरों (1, 2, 5, और 10) में से एक पर या चार बोनस गेम्स में से एक पर बेट लगा सकते हैं।

खिलाड़ियों के पास अपनी बेट्स लगाने के लिए 15 सेकंड होते हैं। इसके बाद, लाइव प्रेजेंटर व्हील को घुमाता है, जो Crazy Time की लाइव ब्रॉडकास्ट में व्हील के ऊपर एक स्क्रीन को ट्रिगर करता है। यह डिस्प्ले एक मल्टीप्लायर उत्पन्न करता है और खिलाड़ियों को बताता है कि मल्टीप्लायर किस बेट पर लागू होता है।

उदाहरण के लिए, यह संख्या 10 को 5x मल्टीप्लायर के साथ दिखा सकता है। इस डिस्प्ले का अर्थ है कि उस राउंड के लिए संख्या 10 पर 5x मल्टीप्लायर लागू किया गया है।

जिस सेगमेंट पर व्हील का पॉइंटर रुकता है वह विजेता होता है। यदि यह संख्या 1 पर रुकता है, तो विजेताओं को 1:1 पayout मिलता है। 2 पर सफल बेट के परिणामस्वरूप 2:1 रिटर्न मिलता है, और इसी तरह। वैकल्पिक रूप से, यदि व्हील चार बोनस गेम्स में से एक पर रुकता है, तो एक विशेष बोनस राउंड ट्रिगर होता है, जहां आप बड़ी जीत इकट्ठा कर सकते हैं।

Crazy Time लाइव खेलने के लिए चरण-दर-चरण गाइड:

  1. ऊपर सुझाए गए किसी भी कैसीनो लिंक पर क्लिक करें और अपनी पसंद के ऑनलाइन कैसीनो में साइन अप/लॉग इन करें। लाइव कैसीनो सेक्शन में जाएं, Crazy Time को ढूंढें, और गेम लोड करें।
  2. गेम लोड होने के बाद, आपके पास अपनी बेट्स लगाने के लिए 15 सेकंड होंगे।
  3. सभी बेट्स लगाने के बाद, व्हील के ऊपर एक स्लॉट मशीन रैंडमली एक बोनस गेम या संख्या के लिए एक मल्टीप्लायर असाइन करती है।
  4. होस्ट फिर व्हील को घुमाता है। यदि पॉइंटर किसी मल्टीप्लायर वाले सेगमेंट पर रुकता है, तो उस सेगमेंट पर बेट लगाने वाले खिलाड़ी अपने बेट को मल्टीप्लायर के साथ वापस पाते हैं।
  5. यदि पॉइंटर किसी बोनस गेम पर रुकता है, तो एक बोनस राउंड ट्रिगर होगा।

Crazy Time बोनस राउंड और विशेषताएँ

Jeetwin Crazy Time लाइव का मुख्य आकर्षण मल्टीप्लायर हैं, जिन्हें रैंडम नंबर जनरेटर (RNG) द्वारा रैंडमली निर्धारित किया जाता है। निश्चित रूप से, चार बोनस गेम्स भी प्रमुख रूप से दिखाई देते हैं।

बोनस राउंड व्हील के 54 सेगमेंट में से नौ में दिखाई देते हैं, जिसका अर्थ है कि लगभग 16.6% समय में एक बोनस गेम हिट होना चाहिए। हालाँकि, नंबरों की तरह, बोनस गेम्स व्हील पर समान रूप से वितरित नहीं होते हैं, इसलिए इन गेम्स के लिए ऑड्स और संभावित पayout भिन्न होते हैं। यहां बताया गया है कि बोनस गेम्स कैसे काम करते हैं:

Coin Flip

जब ट्रिगर किया जाता है, तो Coin Flip गेम खिलाड़ियों को एक सिक्का प्रस्तुत करता है जिसमें लाल और नीले चेहरे होते हैं। RNG फिर रैंडमली प्रत्येक पक्ष को एक मल्टीप्लायर असाइन करता है। अधिकांश मामलों में, एक मल्टीप्लायर दूसरे की तुलना में बहुत बड़ा होता है। फिर RNG सिक्के को फ्लिप करता है, और जो पक्ष ऊपर आता है वह जीत जाता है। कुछ मामलों में, दोनों कॉइन फ्लिप मल्टीप्लायर कम हो सकते हैं। कभी-कभी, यह Jeetwin “रिस्क्यू फ्लिप” के परिणामस्वरूप हो सकता है, जो मूल रूप से एक पुन: रोल होता है।

Cash Hunt

Cash Hunt गेम प्रतिस्पर्धियों को एक 9×12 ग्रिड के साथ एक इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड प्रस्तुत करता है, जिसमें प्रत्येक वर्ग एक मल्टीप्लायर प्रदर्शित करता है। मल्टीप्लायर विभिन्न आइकन द्वारा कवर किए जाते हैं जो बोर्ड के चारों ओर घूमने लगते हैं। खिलाड़ी एक वर्चुअल तोप का उपयोग करके एक आइकन पर निशाना लगाते हैं, मल्टीप्लायर को प्रकट करते हैं। यह मल्टीप्लायर Crazy Time जीत के मूल्य को निर्धारित करता है।

Pachinko

इस राउंड के लिए, लाइव कैसीनो होस्ट एक विशाल Pachinko बोर्ड पर जाता है जिसमें शीर्ष पर 16 स्लॉट्स, नीचे 16 स्थान और पिन होते हैं, जिनके बीच से Pachinko डिस्क नीचे उतरते समय उछलता है। RNG शीर्ष पर ड्रॉप पॉइंट का चयन करता है और नीचे 16 स्थानों को मल्टीप्लायर असाइन करता है। होस्ट चुने गए ऊपरी स्लॉट से डिस्क को छोड़ता है, और प्रतियोगी इसे नीचे के किसी एक स्लॉट में गिरने के लिए कुछ सेकंड प्रतीक्षा करते हैं। विजेताओं को प्राप्त मल्टीप्लायर के अनुसार भुगतान किया जाता है।

Crazy Time

Crazy Time बोनस राउंड सबसे अधिक भुगतान प्रदान करता है। इसे एक वर्चुअल व्हील पर खेला जाता है जो 64 भागों में विभाजित होता है। जबकि अधिकांश सेगमेंट में एक मल्टीप्लायर होता है, कुछ को Double या Triple के रूप में चिह्नित किया जाता है। यदि बोनस व्हील किसी मल्टीप्लायर पर रुकता है, तो राउंड समाप्त हो जाता है, और विजेताओं को उनका पैसा मिलता है। यदि यह Double पर रुकता है, तो सभी मल्टीप्लायर दोगुने हो जाएंगे, और होस्ट व्हील को फिर से घुमाएगा। वही विचार Triple पर भी लागू होता है। यह प्रक्रिया तब तक दोहराई जाती है जब तक कि व्हील किसी मल्टीप्लायर का चयन नहीं करता। मल्टीप्लायर प्रभावशाली 20,000x तक बढ़ सकता है।

Crazy Time टिप्स और रणनीतियाँ

Crazy Time एक पुरस्कार व्हील पर आधारित एक लाइव कैसीनो गेम है। खिलाड़ी व्हील के विभिन्न सेगमेंट पर बेट लगा सकते हैं, जिसमें प्रत्येक सेगमेंट एक अलग पुरस्कार दर्शाता है। जब व्हील रुकती है, तो जीतने वाले सेगमेंट पर बेट लगाने वाले खिलाड़ी संबंधित पुरस्कार जीतते हैं। Crazy Time में अपनी सफलता की संभावना बढ़ाने के लिए इस चरण-दर-चरण गाइड का पालन करें:

  1. अपनी बेट रणनीतिक रूप से चुनें: हालांकि यह सबसे आकर्षक लग सकता है, केवल एक संख्या पर बेट लगाना रूले में सबसे कठिन विकल्प है, क्योंकि इस बेट की संभावना आपके खिलाफ होती है, भले ही व्हील पर 54 उपलब्ध विकल्प हों।
  2. ऑड्स के बारे में जागरूक रहें: याद रखें कि, जबकि आप उच्च संभावना वाले विकल्प चुनते हैं, फिर भी यह सुनिश्चित नहीं किया जा सकता है कि व्हील आपकी बेट लगाने वाली जगह पर रुकेगी।
  3. कसीनो बोनस को समझदारी से उपयोग करें: कसीनो बोनस आपके बैलेंस को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ा सकते हैं। डिपॉजिट मैच जैसे प्रचार खेलने के लिए अतिरिक्त पैसे प्रदान करते हैं। बोनस की शर्तों और शर्तों की हमेशा जांच करें ताकि यह देखा जा सके कि Crazy Time जैसे लाइव कैसीनो गेम्स योग्य हैं या नहीं। हालाँकि, याद रखें कि कई कसीनो लाइव गेम्स को वेजिंग आवश्यकताओं के प्रति नहीं गिनते।
  4. जिम्मेदारी से खेलें: यह याद रखना बेहद महत्वपूर्ण है कि Crazy Time पूरी तरह से किस्मत का खेल है, और व्हील के प्रत्येक स्पिन पूरी तरह से रैंडम होते हैं। जीत की गारंटी नहीं दी जा सकती, इसलिए जिम्मेदारी से खेलें और केवल मनोरंजन के लिए उपलब्ध धन का उपयोग करें।
  5. नुकसान का पीछा न करें: अपने नुकसान को पुनः प्राप्त करने के प्रलोभन से बचें। यदि आपके बेट्स के साथ आपको भाग्यशाली नहीं हो रहे हैं, तो सलाह दी जाती है कि आप रुकें और किसी अन्य समय फिर से प्रयास करें। नुकसान का पीछा करना आमतौर पर प्रतिकूल परिणामों की ओर ले जाता है।

इन टिप्स और रणनीतियों का उपयोग करके Evolution Gaming के Crazy Time में अपनी सफलता की संभावना को अधिकतम करें। शुभकामनाएं और इस रोमांचक लाइव रूले गेम का आनंद लें!

Back To Top